लाल सिंह चड्ढा के फलोप के बाद गिड़गिड़ाने लगे आमिर खान, सभी भारतीयों को कही ये बड़ी बात

हाल की घटनाओं ने कुछ लोगों को बॉलीवुड को अस्वीकार कर दिया है, और इसका उद्योग के भविष्य पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। बॉलीवुड की स्थिति कोई रहस्य नहीं है, और इसके बारे में सभी जानते हैं। साल कुछ फिल्मों को छोड़ दें तो ज्यादातर फिल्में सफल नहीं रही हैं।

अतीत में न केवल फिल्मों के बहिष्कार का लक्ष्य रहा है, बल्कि यह चलन बढ़ रहा है। चलन को शामिल लोगों ने इतनी गंभीरता से लिया कि फिल्मों को दर्शकों तक नहीं पहुंचाया गया। ️ लाल सिंह चड्ढा हाल ही में बहिष्कार की प्रवृत्ति का शिकार हुई है। ने आमिर खान की का बहिष्कार करने की जमकर चर्चा की.

पुराने बयान सोशल मीडिया पर शेयर होने लगे। कपूर की नई फिल्मों के अलावा उनकी पुरानी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं। रही। लाल सिंह चड्ढा आमिर खान और हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी आपदा फिल्मों में से एक है, और इसे समीक्षकों द्वारा सराहा गया है। में आमिर खान ने भी इस टॉपिक पर कमेंट किया था।

: खान प्रोडक्शंस की एक क्लिप ऑनलाइन शेयर की गई है। से मैंने आपके साथ व्यवहार किया उसके लिए मुझे खेद है। था और मैं इसे सही करना चाहता हूं। की शुरुआत में “क्लिप” शब्द दिखाई देता है। यह शब्द किसी भी चीज को संदर्भित करता है जो खराब है और जिसका उपयोग या आनंद नहीं किया जाता है। देना चाहिए या भूल जाना चाहिए।

विराम के बाद वीडियो जारी रहेगा। अलावा बैकग्राउंड से एक आवाज भी सुनी जा सकती है। क्लिप में, हम लोगों को गलतियाँ करते हुए देखते हैं। इनमें से कुछ गलतियाँ समझ में आती हैं, जबकि अन्य को समझना अधिक कठिन हो सकता है। सभी इस प्रकार की गलतियों का अनुभव करते हैं, और वे उस चीज का हिस्सा हैं जो हमें इंसान बनाती है। भाषा का प्रयोग कई प्रकार से किया जा सकता है, कभी शब्दों के माध्यम से, कभी क्रियाओं के माध्यम से, कभी अनजाने में, कभी विनोदपूर्वक, और कभी बात न करके। अगर मेरी वजह से आपको कोई तकलीफ हुई है तो मैं दिल से माफी मांगता हूं। जो आवाज सुनाई दे रही है वह अभिनेता आमिर खान की नहीं है।

लोग कन्फ्यूज हो गए हैं। समझ नहीं आ रहा है कि ये माफी आमिर ने मांगी है या फिर किसी और ने। इसे लेकर मजाक भी उड़ा रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- लाल सिंह चड्ढा जैसी दोबारा गलती मत करना। एक ने लिखा- यही बात पहले बोल दी होती तो सिंह चड्ढा बच सकती थी। एक यूजर ने लिखा- अब माफी मांग कर कुछ नहीं हो सकता। क्लिप की बातों को पढ़कर लग रहा है कि आमिर खान ने अपने पुराने बयानों पर माफी मांगी है।

: के पुराने बयानों ने कई के दिलों ठेस पहुंचाई थी. सिंह चड्ढा की रिहाई के बाद, आमिर खान द्वारा दिए गए बयान व्यापक रूप से प्रसारित होने लगे। उस वक्त आमिर को लगा सिर्फ कर रहे हैं, जब फिल्म होगी तो लोग इसे देखने जाएंगे. , कुछ हुआ। यह फिल्म अपने दर्शकों से जुड़ती नहीं दिख रही थी, और यह अपनी लागत भी नहीं उठा सकी।

दें कि कुछ साल पहले आमिर ने एक बयान में कहा था कि उनकी पत्नी को इस देश में डर लगता है। देश छोड़ना चाहती हैं। अलावा आमिर की फिल्म पीके में भगवान शिव का अपमान करने का आरोप भी लगा था।

लेकर उस वक्त भी काफी हंगामा हुआ था लेकिन पीके सुपरहिट हो गई थी। मान सकते हैं कि लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने पर आमिर ने माफी मांगी हो। के बहुत से फैंस उनके सपोर्ट में खड़े हैं।

का मानना ​​​​ कि आमिर का अकाउंट हैक किया गया है। ये माफीनामा आमिर खान प्रोडक्शन के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से किया गया है। अब आमिर ने असल में किस बात को लेकर माफी मांगी है इसका अंदाजा ही लगाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *