स्ट्रीट फाइटर 6 के नए कॉम्बो-ब्रेकिंग मूव के प्रशंसकों का हुजूम उमड़ रहा है

6बीटा परीक्षण आखिरकार पूरा हो गया है। अब जबकि हमें गेम का पहला स्वाद मिल गया है, लोग विभिन्न इन-गेम मैकेनिक्स पर अपनी राय और वीडियो साझा कर रहे हैं। जबकि Capcom के आने वाले अधिकांश फाइटर हाल ही की तरह महसूस करते हैं का लड़ाकू I, 6 इम्पैक्ट नामक एक नया टूल पेश करता है जिसमें कुछ खिलाड़ी इस बात से अपना दिमाग खो देते हैं कि यह कितना अधिक शक्तिशाली है।

बंद बीटा 7 से 10 अक्टूबर तक चला, जिससे लोगों को चेक आउट करने की सुविधा मिली 6के प्रचुर खेल मोड, चरित्र निर्माता, ऑनलाइन मैचों के लिए प्रशिक्षण मैकेनिक, और यहां तक ​​​​​​ कुछ इन-गेम दुकानें आपके अवतार के लिए कपड़े खरीदने के लिए। , , के अलावा हब दुनिया भर में खेले जाने वाले खिलाड़ी, केन और रयू जैसे श्रृंखला के मुख्य आधारों के साथ और किम्बर्ली जैसे नवागंतुकों के साथ एक-दूसरे पर बीटडाउन करने वाले लोगों से भरे कई भीड़ भरे सर्वरों के साथ बहुत कुछ होना था। , सीखने के बावजूद ठोस मज़ा था 6️ वह ड्राइव इम्पैक्ट मोड समुदाय के साथ बहुत अच्छा नहीं चल रहा है।

मैकेनिक नए ड्राइव सिस्टम का हिस्सा है, जो आपके फाइटर के हेल्थ बार के नीचे एक रिफिल करने योग्य मीटर है जो आपको EX स्पेशल और अन्य विशिष्ट ड्राइव-सक्षम क्षमताओं का उपयोग करने देता है। इम्पैक्ट के बारे में सोच सकते हैं जैसे IV‘एस अटैक, एक बख़्तरबंद चाल जो आपके प्रतिद्वंद्वी को जोड़ता है और उन्हें बड़ी क्षति के लिए खुला छोड़ देता है। इसमें आपके ड्राइव मीटर का केवल एक टिक खर्च होता है, जिससे यह एक सस्ता और प्रभावी ज़ोनिंग तरीका बन जाता है। यह अपने कवच के साथ दो हिट को अवशोषित कर सकता है, और इसमें एक और ड्राइव इम्पैक्ट, एक थ्रो, या कॉम्बो स्ट्रिंग में तीसरी हिट खेल में लगभग हर चाल को हराने की ताकत है, जिसका अर्थ है कि यह बटन के शक्तिशाली है और स्पैमर। है कि खिलाड़ी चिल्ला रहे हैं कि मैकेनिक कितना बेवकूफ है। हूं।

समर्थक V खिलाड़ी एडेल “बिग बर्ड” अनौचे ने कहा कि ड्राइव इम्पैक्ट गेम बनाता है “अराजक” क्योंकि यह एक ऐसा कदम है जिसे आपको “लगातार देखना” पड़ता है क्योंकि यह लगभग हर चीज के खिलाफ इतना प्रभावी है। YouTuber रूफलेमॉन्गर, ड्राइव इम्पैक्ट का उपयोग करके ऑनलाइन किसी के द्वारा शारीरिक रूप से तैयार होने के बादकहा पसंद आया आया सामना करने वाले खिलाड़ी कितनी बार इसका इस्तेमाल करते थे। सामग्री निर्माता दलाऊन “लो टियर गॉड” स्पैरो फ्लैट-आउट जिसे ड्राइव इम्पैक्ट कहा जाता है “पैनिक टूल, “यह कहते हुए कि इसे किसी तरह से बंद या ट्वीक करने की आवश्यकता है। यहां तक ​​​​​​कि डोमिनिक “सोनिकफॉक्स”मैकलीन को ड्राइव इम्पैक्ट से नफरत है, जिसने सैयद जैसे अन्य आकस्मिक और पेशेवरों को प्रेरित किया “टेक्केन मैकेनिक की घोषणा करने के लिए मास्टर “हैशेम” थालोगों के लिए बनाया गया

आकस्मिक लड़ाई खेल प्रशंसक के रूप में, ड्राइव प्रभाव मेरे समय के दौरान एक आशीर्वाद और अभिशाप दोनों था 6 I इसे फेंकना आसान है क्योंकि इसमें ड्राइव मीटर के केवल एक टिक का खर्च आता है। हालाँकि, इस कदम को पूरी तरह से उपयोग करना – इसे वास्तव में कनेक्ट किए बिना उपयोग करना – आपको सजा के लिए अविश्वसनीय रूप से कमजोर बना देता है। और अगर आप इसे बेवजह स्पैम करते हैं, तो ड्राइव मीटर के खराब होने पर आप “बर्नआउट” स्थिति में प्रवेश करेंगे, जो आपको स्तब्ध कर देता है और आपकी गति को धीमा कर देता है, मीटर को प्रबंधित करने से झगड़े में अंतर पैदा करने वाला। ड्राइव इम्पैक्ट एक कम-जोखिम, उच्च-इनाम का हमला है, विशेष रूप से इसके नुकसान के कारण और इसके खुलने की कॉम्बो क्षमता के कारण।

इसका मतलब यह नहीं है कि ड्राइव इम्पैक्ट से निपटना असंभव है, अगर आप इसकी तलाश नहीं कर रहे हैं तो प्रतिक्रिया करना मुश्किल है। का लड़ाकू के खेल के बारे में है। जब आप किसी को कड़ी टक्कर देते हैं, तो आप आगे जो करते हैं वह जीत और बड़े पैमाने पर परेशान करने वाली हार के बीच का अंतर हो सकता है। ड्राइव इम्पैक्ट को मिक्स में फेंके जाने से, एक ऐसा कदम जो सबसे इन हमलों को रोकता है, इसका मतलब है कि आप धैर्यपूर्वक खेलना चाहते हैं और अपने प्रतिद्वंद्वी को पूरी लगन से देखना चाहते हैं ताकि उन्हें गार्ड से पकड़ा जा सके। वे उठ सकते हैं और तुरंत बटनों को मैश कर सकते हैं, इस मामले में आप एक दंड काउंटर लिए ड्राइव इम्पैक्ट के साथ प्रतिक्रिया कर सकते हैं प्रकार पलटवार जो अतिरिक्त नुकसान का सौदा करता है वास्तव में चोट में पड़ा है I हालाँकि भी ऐसा ही हो सकता है, और जब ऐसा होता है तो यह बहुत बेकार होता है। चाबुक।

, केवल एक बंद बीटा परीक्षण था। कोई रिलीज डेट नहीं है 6 , आप मान सकते हैं कि खेल के विकास के दौरान चीजें बदल जाएंगी। ? सकता है कि ड्राइव इम्पैक्ट में कुछ बदलाव दिखाई देंगे जो लागत में वृद्धि करेंगे और नुकसान या कुछ को कम करेंगे। यह तो समय ही बताएगा, लेकिन मैंने खेल का मजा लिया, बावजूद इसके कि मैं खेलता रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *