5 बड़ी बातें जो स्मैकडाउन के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई 

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले। ही शो में कुछ अच्छे सैगमेंट्स का भी आयोजन किया गया। के इस एपिसोड में वायट (Bray Wyatt) भी सैगमेंट देखने को मिला।

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman rule) SmackDown के इस एपिसोड के दौरान दिखाई नहीं दिए और अगले हफ्ते उनकी वापसी देखने को मिलेगी। सब चीज़ों के अलावा भी ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी बड़ी बातों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड के जरिए इशारों-इशारों में बताई गई।

5- WWE पास SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी के लिए नहीं है कोई चैलेंजर?

रोंडा राउजी के Extreme Rules में SmackDown विमेंस चैंपियन बनने के बाद ऐसा लगा था कि जल्द ही उन्हें कोई चैलेंजर मिलेगा। हालांकि, रोंडा चैंपियन बनने के बाद पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में नज़र नहीं आई थीं। हफ्ते रोंडा राउजी की जरूर वापसी हुई लेकिन उन्होंने अपना टाइटल डिफेंड करने से मना कर दिया।

यह चीज़ इस बात का संकेत हो सकती है कि WWE अभी तक SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी के लिए कोई चैलेंजर नहीं ढूढ़ पाई है। तो यह काफी हैरानी की बात है। यह देखना रोचक होगा कि रोंडा कब और किस सुपरस्टार के खिलाफ अपना पहला टाइटल डिफेंस करते हुए नज़र आएंगी।

4- WWE Crown Jewel में स्कार्लेट का कैरियन क्रॉस की मदद करना होगा मुश्किल

WWE SmackDown में इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर ने कैरियन क्रॉस को Crown Jewel में स्टील केज मैच के लिए चैलेंज कर दिया। ऐसा लग रहा है कि मैकइंटायर ने काफी सोच-समझकर यह कदम उठाया है। बता दें, Extreme Rules में ड्रू मैकइंटायर को स्कार्लेट की वजह से कैरियन क्रॉस के खिलाफ हार मिली थी।

हालांकि, crown jewel में होने जा रहे स्टील केज मैच में स्कार्लेट के लिए कैरियन क्रॉस की मदद करना काफी मुश्किल होगा। इसलिए है क्योंकि यह मैच स्टील केज से घिरे रिंग में कराया जाएगा। देखना रोचक होगा कि स्कार्लेट इस मैच में क्रॉस की मदद करने का कोई नया तरीका ढूढ़ पाती हैं या नहीं।

3- WWE Crown Jewel के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ओमोस मैच का आखिरकार हुआ ऐलान

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन और ओमोस का रिंग में आमना-सामना हुआ। स्ट्रोमैन ने इस सैगमेंट के दौरान ओमोस को Crown Jewel में मैच के लिए चुनौती दी थी और MVP ने ओमोस की तरफ से चुनौती स्वीकार की। फैंस काफी समय से ब्रॉन स्ट्रोमैन vs ओमोस मैच देखना चाहते थे और अब उन्हें आखिरकार यह मैच Crown Jewel में देखने को मिलने वाला है।

कि यह काफी बेहतरीन मैच साबित होगा। बता दें, ओमोस इस सैगमेंट के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन को धक्का देकर रिंग के बाहर करते हुए दिखाई दिए थे। हफ्ते हुए सैगमेंट के जरिए यह बात साफ हो गई है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन के लिए मैच के दौरान ओमोस का सामना करना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा।

2- ब्रे वायट ने दी बहुत बड़ी चेतावनी

“I’m just a servant now. I’ll go where the circle takes me.” A very interesting post from Bray Wyatt.#SmackDown https://t.co/eoRxM2kxem

WWE SmackDown इस हफ्ते ब्रे वायट का सैगमेंट देखने को मिला। इस सैगमेंट के दौरान उन्होंने एक बार फिर संकेत देने की कोशिश की कि वो किसी के कंट्रोल में हैं। यही नहीं, ब्रे वायट ने इस सैगमेंट के दौरान बहुत बड़ी चेतावनी दी, लेकिन अभी यह साफ नहीं है कि उनकी यह चेतावनी किसके लिए है।

वायट ने इस सैगमेंट के दौरान कहा था कि वो इस बार कुछ ऐसी खतरनाक चीज़ें करने वाले हैं जिनके बारे में शायद ही किसी ने अंदाजा लगाया होगा। वायट ने यह भी कहा कि उन्हें इन चीज़ों के लिए बिल्कुल भी पछतावा नहीं होगा। यह चीज़ आने वाले समय में ही पता चल पाएगी कि ब्रे वायट ने क्या करने का प्लान बना रखा है।

1- WWE लोगन पॉल के लिए रोमन रेंस के सामने टिकना होगा काफी मुश्किल

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के अंत में जे उसो ने लोगन पॉल पर हमला कर दिया था और पॉल उनके सामने संघर्ष करते हुए दिखाई दिए थे। सैमी ज़ेन ने दखल नहीं दिया होता तो लोगन पॉल इस ब्रॉल के दौरान जे उसो पर शायद ही दबदबा बना पाते। इस चीज़ के जरिए यह बात साफ हो चुकी है कि लोगन पॉल के लिए Crown Jewel में रोमन रेंस के सामने टिकना काफी मुश्किल होगा।

जे उसो के मुकाबले रोमन रेंस काफी ज्यादा ताकतवर हैं। यही नहीं, ट्राइबल चीफ अनुभवी इन-रिंग परफॉर्मर भी हैं। यह बात लोगन पॉल को भी काफी अच्छी तरह से पता चल चुकी है और वो Crown Jewel में रोमन रेंस के खिलाफ मैच में पूरी तैयारी के साथ उतरना चाहेंगे।

WWE रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page s

Quick Links

More from Sportskeeda


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *