Nepal Election 2022 Amid Some Incidents Of Violence And Clashes Election Completed With 61 Percent Voting

Elections Nepal 2022: नेपाल नई संसद और प्रांतीय विधानसभाओं के सदस्यों के चुनाव में लगभग लगभग 61 फीसदी मतदान दर्ज किया गया गया. मतदान दौरान हिंसा और झड़प की छिटपुट घटन घटनाओं के बीच चुनाव संपन्न हो गया गया. मतदान दौरान पुलिस की गोली लगने से से से 24 साल युवक की मौत हो हो गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई गई हो गई सूत्रों बताया कि कई मतदान केंद्रों पर छिटपुट हिंसा और झड़पों के कारण मतदान प्रक्रिया बाधित हुई हुई. देशभर में 22,000 से मतदान केंद्रों पर स्थानीय समयानुसार सुबह सात बजे मतदान शुरू हुआ हुआ जो शाम पांच पांच बजे हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ हुआ संपन्न.

मुख्य आयुक्त दिनेश कुमार थपलियाल ने संवाददाताओं संवाददाताओं से कहा कहा, ” देशभर करीब करीब 61 फीसदी मतदान हुआ है है. यह थोड़ा बढ़ने की संभावना है क्योंकि हमें देश भर के जिलों से सेरण प्राप्त होना जारी है है. If all goes well, you can earn your money. थपलियाल कहा कि काठमांडू घाटी के तीन जिलों में आज आज रात से ही मतगणना शुरू हो जाएगी और एक के भीतर मतगणना समाप्त हो हो ज ज ct एगी.

संघीय संसद लिए लिए लिए लिए लिए लिए और और की की की की की सीटों लिए हुई हुई वोटिंग वोटिंग वोटिंग वोटिंग वोटिंग वोटिंग वोटिंग वोटिंग वोटिंग वोटिंग वोटिंग वोटिंग वोटिंग वोटिंग वोटिंग

नेपाल संघीय संसद की की की की की की की सीटों और सात विधानसभाओं की की की 550 सीट के लिए चुनाव हुए. संघीय संसद कुल कुल कुल कुल कुल सदस्यों सदस्यों में से से 165 का प्रत्यक्ष मतदान के के जरिये होगा होगा बाकी बाकी बाकी बाकी को को आनुपातिक चुनाव चुनाव चुनाव प्रणाली प्रणाली प्रणाली प्रणाली प्रणाली प्रणाली प्रणाली प्रणाली के मध चुनाएग चुनाएगाएग ic. इसी तरह, प्रांतीय के कुल कुल कुल कुल कुल सदस्यों में से से से 330 का प्रत्यक्ष प्रत्यक्ष प्रत्यक्ष, जबकि 220 का चयन आनुपातिक प्रणाली होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा होगा से से से से से से से हिंसा छिटपुट घटनाओं को छोड़कर मतदान काफी हद तक शांतिपू शांतिपू ike रहा.

News reels

How does it work?

अधिकारियों बताया कि कैलाली जिले के धनगढ़ी उप उप उप महानगरीय शहर में शारदा माध्यमिक विद्यालय मतदान केंद्र के पास एक मामूली विस्फोट हुआ हुआ. There is a high probability that this will happen. उन्होंने कि विस्फोट के कारण मतदान केंद्र में आधे घंटे के के के बाद बाद मतदान फिर शुरू हो गया गया. धनगढ़ी, गोरखा दोलखा जिलों के के इलाकों इलाकों से विभिन्न दलों के कार्यकर्ताओं बीच तीखी तीखी नोकझोंक होने की कुछ घटनाएं सामने आई हैं लेकिन इनका मतदान पर कोई असर नहीं पड़ा.

How to earn your money

इस बीच देश के और नेपाली नेपाली कांग्रेस के अध्यक्ष शेर बहादुर देउबा अपने गृह गृह जिले द दादेलधु ike में मतदान किया किया किया मतदान किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया किया मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान मतदान कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ नेपाल नेपाल मार मार मार mention म्ससिस्ट लेनिनिस्ट के अध्यक्ष एवं प्रधानमंत प्रधानमंत ict नमंत के के के. पी. शर्मा ने काठमांडू के पास भक्तपुर जिले की सूर्यबिनायक नगर पालिका स्थित मतदान केंद्र पर वोट ड ड Mourning वोट डाला डाला. सीपीएन सेंटर के अध्यक्ष एवं पूर्व प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल दहल प्रचंड प्रचंड ने जिले जिले की नगर नगर पालिका स्थित मतदान पर पर डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला डाला वोट वोट वोट वोट वोट वोट वोट वोट वोट वोट वोट वोट वोट

113 months ago

इस बीच, 113 वर्षीय माया पोखरेल अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर देश मतदान मतदान करने वाली सबसे उम्रदराज व्यक्ति बन गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं गईं पोखरेल काठमांडू से से 220 किलोमीटर में स्थित तनहुं जिले में मतदान किया किया किया. अधिकारियों बताया कि पोखरेल के नागरिकता प्रमाण पत्र के अनुसार उनकी उनकी जन्मतिथि 22 जून, 1909 है. उन्होंने जिले में भानु नगरपालिका के सेपाबगैचा स्थित महादेबता प्राथमिक विद्यालय स्थित मतदान केंद्र में अपना वोट डाला डाला. इसी तरह, 107 वर्षीय कामी ने मयागढ़ी जिले के राष्ट्रीय माध्यमिक विद्यालय के एक मतदान केंद्र वोटर वोट डाला डाला.

How to earn your money

मुख्य आयुक्त दिनेश कुमार थपलियाल ने बताया कि मतगणना कड़ी सुरक्षा के बीच रविवार रात से शुरू होगी होगी. थपलियाल भक्तपुर में एक मतदान मतदान केंद्र पर पर मतदर कान करने के बाद कहा कि मतदान मतदान संपन्न होने के के बाद सभी मत पेटियां शाम साम सात सात बजे बजे तक मतगणना केंद केंद केंद एकत एकत एकत एकत एकत एकत Arm की् like की् कीएकत ज की ज ज एकत की ज ज ज ज की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की की error की एकत error की ज error की एकत error की ज error की ° की Have जज जct.

नेपाली मीडिया उनके हव हवाले हवाले से कहा कहा कहा कहा कहा इसके बाद हम करीब एक तक तक सभी दलों के के साथ बैठक करेंगे और हमें हमें हमें Word हमें word में मतगणना शुरू की की उम उम है है. थपलियाल ने कि आयोग अगले आठ दिन दिन में चुन चुनाव के सभी नतीजों की की घोषणा घोषणा कर देगा देगा आनुपातिक प्रतिनिधित्व चुनाव चुनाव प प प प प नतीजों की की घोषण घोषण घोषण घोषण घोषणा आठ दिसंबर तक होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी होगी.

How does it work?

चुनावों करीबी नजर रखने वाले राजनीतिक पर्यवेक्षकों ने त्रिशंकु संसद और एक ऐसी सरकार के गठन का अनुमान जताया है है जो में आवश्यक राजनीतिक स्थिरता स्थिरता प्रदान नहीं पाएगी पाएगी. नेपाल करीब एक दशक तक रहे माओवादी उग्रवाद की समाप्ति के बाद से संसद में राजनीतिक अस्थिरता बनी हुई है और और और और में युद्ध के खत्म होने के बाद कोई भी प्रधानमंत्री पूरा पूरा नहीं कर पाया है. नेतृत्व बार बार बदलाव और राजनीतिक दलों के बीच आपसी आपसी विवाद को के के धीमे आर्थिक विकास का का कारण बताया जाता है है.

How to earn your money

चुनाव में दो प्रमुख राजनीतिक गठबंधन हैं हैं नेपाली नेपाली के नेतृत्व वाला लोकतांत्रिक एवं वामपंथी वामपंथी गठबंधन और और सीपीएन सीपीएन सीपीएन ऑफ ऑफ नेपाल नेपाल मार्क्ससिस्ट मार्क्ससिस्ट मार्क्ससिस्ट लेनिनिस्ट नेतृत्व वाला वामपंथी, एवं राजशाही समर्थक गठबंधन. अगली के समक्ष एक स्थिर राजनीतिक प्रशासन बनाए रखने रखने रखने उद्योग में नयी जान फूंकने और अपने अपने पड़ोसी देशों और भारत के साथ संबंधों को संतुलित करने जैसी चुनौतियां होंगी होंगी होंगी.

How does it work: Covid-19 returns: चीन छह महीने में में पहली बार बार कोविड मौत मौत राजधानी बीजिंग में स्कूल स्कूल होटलरेस्टो ike सब बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *