Pm Modi Himachal Pradesh Visit Live Updates Launch Vande Bharat Train From Una To Delhi News In Hindi – Pm Modi Himachal Visit Live: पीएम मोदी ने बल्क ड्रग फार्मा पार्क का किया शिलान्यास, जनसभा को करेंगे संबोधित

10:39, 13-Oct-2022

फार्मा पार्क का किया शिलान्यास

फार्मा पार्क का शिलान्यास करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। मोदी ने भारत माता की जय के उदघोष के साथ संबोधन शुरू किया। पहाड़ी भाषा में कहा- होर भई ऊने आलेयो, कैंवे हालचाल तुआडा। ️ ते गुरु नानक देव की इस धरती नूं मेरा प्रणाम।

10:26, 13-Oct-2022

एक्सप्रेस बदलते भारत का विश्वास

रैली स्थल इंदिरा स्टेडियम में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया। पीएम मोदी को मां चिंतपूर्णी की चुनरी और चित्र भेंट किया। ने कहा कि पीएम मोदी हिमाचल को दूसरा घर मानते हैं। सपना पहाड़ के लोगों के लिए सपने की तरह ही था। वंदे भारत एक्सप्रेस का आज आगाज हुआ है। एक्सप्रेस बदलते भारत का विश्वास है। जहां 70 साल में किसी ने नहीं देखा, वहां के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने चौथी ट्रेन चलाई। ट्रेन एक विश्वास है। भारत का विश्वास है। भी नहीं, बढ़कर दिया। से बिलासपुर रेललाइन में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में तेजी से काम हो रहा है। औद्योगिक छीना। ने इसे वापस दिलाया। हिमाचल को 30 हज़ार नौकरी दिलाने जा रहा बल्क ड्रग्स फार्मा पार्क भी मोदी सरकार ने दिया। इस वीरभूमि की बहुत बड़ी मांग वन रैंक वन पेंशन की मांग को भी पूरा किया। , आईटी पीएम मोदी ने दिया। ने कहा कि पीएम मोदी बहुत सी सौगातें लेकर आए हैं।

10:12, 13-Oct-2022

में पीएम मोदी का दूसरा दौरा

नरेंद्र मोदी नौ दिनों में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र का दूसरा दौरा कर रहे हैं। मंत्री स्मृति ईरानी और अनुराग ठाकुर के कई कार्यक्रम इससे पहले हो चुके हैं। चुनाव को देखते यह भाजपा के केंद्रीय नेताओं के ये दौरे बेहद अहम बताए जा रहे हैं। जा रहा है कि आला नेताओं के दौरे हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में चुनाव का बिगुल बजने से पहले ही भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने का काम करेंगे। मोदी समेत भाजपा हाईकमान की हिमाचल में बढ़ती सक्रियता साफ इशारा कर रही है कि पार्टी पूरी मजबूती और ताकत के साथ चुनावी जंग लड़ेगी। इसी कड़ी में 17 सीटों वाले हमीरपुर संसदीय क्षेत्र पर भी पार्टी हाईकमान का पूरा फोकस है। क्षेत्र की 11 सीटों पर भाजपा काबिज है। की कोशिश है कि इस बार पूरे संसदीय क्षेत्र में क्लीन स्वीप कर भगवा लहराया जाए।

10:09, 13-Oct-2022

2 घंटे 50 मिनट में पहुंचेगी चंडीगढ़ से दिल्ली



– : उजाला

दिल्ली की राह भी आसान हो जाएगी। महज 2 घंटे 50 मिनट में वंदे भारत ट्रेन चंडीगढ़ से दिल्ली पहुंचाएगी। शताब्दी चंडीगढ़ से नई दिल्ली के बीच यात्रा में करीब साढ़े तीन घंटे का समय लेती है। यह ट्रेन दिल्ली से सुबह 5:50 बजे 130 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलकर आठ बजे अंबाला रेलवे स्टेशन पहुंचेगी। यहां से ट्रेन 110 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से सुबह 8.40 पर चंडीगढ़ पहुंचेगी। से अंब अंदौरा के लिए सुबह 8.45 पर रवाना होगी। में वंदे भारत ट्रेन दिन में एक बजे अंब अंदौरा से नई दिल्ली के लिए रवाना होगी। करीब 3.25 चंडीगढ़ पहुंचेगी। यहां से 3.30 पर चलेगी और शाम 6.25 पर नई दिल्ली पहुंचेगी।

10:06, 13-Oct-2022

घंटे में पहुंचेंगे दिल्ली

देश की सबसे तेज रफ्तार से चलने वाली वंदे भारत ट्रेन नई दिल्ली-ऊना के बीच की दूरी करीब साढ़े पांच घंटे में तय करेगी। ट्रेन अंबाला, चंडीगढ़ और आनंदपुर साहिब स्टेशन पर ठहरेगी। बुधवार को छोड़ नई दिल्ली से यह ट्रेन अल सुबह 5:50 बजे रवाना होगी और 11:05 बजे अंब अंदौरा पहुंचेगी। वापसी दिशा में यह ट्रेन दोपहर 1 बजे अंब अंदौरा से रवाना होगी और नई दिल्ली स्टेशन पर शाम शाम 6:25 AM बजे पहुंचेगी।

9:57 AM, 13-Oct-2022

ने दिखाई हरी झंडी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऊना में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। साथ ही देश को चौथी और नई दिल्ली को तीसरी वंदे भारत ट्रेन मिल गई है। यह ट्रेन दिल्ली से ऊना के अंब अंदौरा रेलवे स्टेशन के बीच 21 अक्तूबर से नियमित रूप से चलेगी। छोड़कर सप्ताह में छह दिन यह ट्रेन चलेगी।

09:56, 13-Oct-2022

अश्विनी वैष्णव ऊना पहुंचे

नरेंद्र मोदी मोदी आज ऊना में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। अश्विनी वैष्णव ऊना में मौजूद हैं। यह देश में चौथी वंदे भारत ट्रेन है, अन्य 3 ट्रेन नई दिल्ली-वाराणसी और नई दिल्ली-माता वैष्णो देवी कटरा, गांधीनगर और मुंबई के बीच चलाई जा रही हैं।

09:45, 13-Oct-2022

प्रधानमंत्री मोदी

मोदी ऊना पहुंच गए हैं। कुछ ही देर में ऊना रेलवे स्टेशन से वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। बाद बल्क ड्रग फार्मा पार्क का शिलान्यास और ट्रिपल आईटी परिसर का शुभारंभ करेंगे।

08:26, 13-Oct-2022

PM Modi Himachal Visit Live: पीएम मोदी ने बल्क ड्रग फार्मा पार्क का किया शिलान्यास, जनसभा को करेंगे संबोधित

मोदी आज ऊना और चंबा में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। की रैली के बाद मोदी अब ऊना और चंबा में चुनावी शंखनाद करेंगे। दिनों के अंदर हिमाचल का उनका यह दूसरा दौरा है। ऊना में वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे। ड्रग फार्मा पार्क का शिलान्यास और ट्रिपल आईटी परिसर का शुभारंभ भी करेंगे। बाद मोदी चंबा में दो बिजली परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे। ग्राम सड़क योजना के तीसरे चरण का भी शुभारंभ करेंगे। बाद हिमाचल में विधानसभा के चुनाव प्रस्तावित हैं। मोदी का ऊना और चंबा का यह दौरा राजनीतिक दृष्टि से भाजपा के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *