Pm Modi Kedarnath Badrinath Visit Live Lay Foundation For Ropeway Projects In Uttarakhand – Pm Modi Uttarakhand Visit: बाबा केदार का आशीर्वाद लेकर बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हुए प्रधानमंत्री

10:17 AM, October 21, 2022

के लिए रवाना हुए पीएम मोदी

केदार के दर्शन करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बदरीनाथ धाम के लिए रवाना हो गए हैं। में हलचल बढ़ गई है। बदरीनाथ धाम में प्रधानमंत्री के विशेष विमान के उतरने से पहले ही तीर्थयात्रियों को देवदर्शनी में रोका गया है। पर पुलिस कर्मी तैनात है।

10:10 AM, October 21, 2022

जाएंगे मोदी

पुनर्निर्माण कार्यो के बाद पीएम मोदी ने निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री, राज्यपाल समेत अन्य अधिकारियों व तीर्थ पुरोहित समाज के साथ संवाद किया। , कुछ ही देर में बदरीनाथ धाम के लिए रवाना होंगे।

09:40 AM, October 21, 2022

का निरीक्षण

रोपवे का शिलान्यास करने के बाद पीएम मोदी आदिगुरु शंकराचार्य की समाधि स्थल गए। लौटकर पीएम पुनर्निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने निकले।

9:21 AM, October 21, 2022

का शिलान्यास

लगभग 946 करोड़ की लागत से बनने वाले सोनप्रयाग-केदारनाथ रोपवे का पीएम मोदी ने शिलान्यास किया। से जुड़े नेशनल हाईवे लॉजिस्टक मैनेजमेंट लिमिटेड के अभियंता ने बताया कि प्रधानमंत्री को वीडियोग्राफी व फोटोग्राफी के माध्यम से परियोजना के बारे में जानकारी दी गई।

9:19 AM, 21-Oct-2022

में हलचल हलचल

कुछ ही देर में बदरीनाथ धाम के लिए रवाना होंगे। केदारनाथ धाम में हैं। से बदरीनाथ धाम में हलचल बढ़ गई है। साकेत चौक से बदरीनाथ धाम तक प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर जीरो जोन में तब्दील कर दिया गया है। यात्रियों को मंदिर में प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। चौक से ही सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

9:03 AM, October 21, 2022

में नजर आए पीएम मोदी

मोदी इस बार भी अपने खास पहनावे में नजर आए। में पूजा अर्चना के बाद बाहर आकर उन्होंने जनता का अभिभावदन स्वीकार किया। ने हर किसी का ध्यान खींचा। खास परिधान चोला डोरा पहकर पीएम मोदी इस पहुंचे हैं।

08:58 AM, October 21, 2022

पूजा संपन्न, मंदिर गर्भ गृह से बाहर आए पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विधिवत परंपरागत ढंग से बाबा केदार की पूजा अर्चना कर मंदिर गृभ गृह से बाहर आ गए हैं। कल्याण के लिए बाबा केदार का आशीर्वाद मांगा। इसके बाद प्रधानमंत्री एटीवी (ऑल टेरिल व्हीकल) अब पुनर्निर्माण कार्यों का निरीक्षण कर रहे हैं।

08:44 AM, October 21, 2022

पीएम मोदी ने केदारनाथ मंदिर में शुरू की पूजा-अर्चना

नरेंद्र मोदी ने बाबा केदार को नमन कर मंदिर के गर्भ गृह की ओर प्रस्थान किया। उन्होंने यहां पूजा-अर्चना शुरू कर दी है। नौ बजे तक केदारनाथ मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे।

08:34 AM, October 21, 2022

किया पीएम मोदी का स्वागत

मोदी छठवीं बार आज बाबा केदार के द्वार पहुंचे हैं। पर तीर्थपुरोहितों ने उनका स्वागत किया। बाद एसपीजी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंदिर परिसर पहुंचे। केदार को नमन कर उन्होंने मंदिर के गर्भ गृह की ओर प्रस्थान किया।

08:21 AM, October 21, 2022

पहुंचे पीएम मोदी, 20 क्विंटल फूलों से सजाया गया केदारनाथ मंदिर

मोदी केदारनाथ पहुंच गए हैं। नौ बजे तक केदारनाथ मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ आगमन को लेकर श्रीबदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति ने केदारनाथ मंदिर को 20 क्विंटल फूूलों से सजाया गया है। साथ ही मंदिर परिसर सहित केदारपुरी क्षेत्र में साफ-सफाई की गई है। के स्वागत के लिए मंदिर के चारों तरफ रेड कार्पेट बिछाया गया है। बीकेटीसी के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने बताया कि मंदिर को भव्य रूप से सजाया गया है। इस दौरान गेंदा व अन्य फूलों के साथ ही आम, पीपल की पत्तियों की माला बनाई गई है।

08:01 AM, October 21, 2022

विकास में मील का पत्थर साबित होगा पीएम मोदी का दौरा

का कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहा है। आज केदारनाथ का भव्य और दिव्य प्रांगण पूरे विश्व में अपनी अलग पहचान बनाए हुए है। मास्टर प्लान पर कार्य चल रहा है। का केदारनाथ एवं बदरीनाथ का यह दौरा उत्तराखंड के विकास में मील का पत्थर साबित होगा। – धामी,

07:52 AM, October 21, 2022

केदारनाथ धाम में रहेंगे पीएम मोदी

जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ आगमन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर दी गई हैं। प्रधानमंत्री केदारनाथ में लगभग ढाई घंटे रहेंगे और सुबह साढ़े दस बजे श्री बदरीनाथ धाम के लिए रवाना होंगे।

07:36 AM, October 21, 2022

करेंगे आदिगुरु शंकराचार्य समाधि स्थल के दर्शन

एयरपोर्ट से पीएम मोदी केदारनाथ धाम के लिए निकल चुके हैं। केदारनाथ में लगभग अपने ढाई घंटे के कार्यक्रम के तहत पीएम मोदी आदिगुरु शंकराचार्य समाधि स्थल के दर्शन भी करेंगे। बाद प्रधानमंत्री एटीवी (ऑल टेरिल व्हीकल) से पुनर्निर्माण कार्यों का निरीक्षण करेंगे। उत्तराखंड शासन व रुद्रप्रयाग जिला प्रशासन से बातचीत करेंगे। से जुड़े नेशनल हाईवे लॉजिस्टक मैनेजमेंट लिमिटेड के अभियंता ने बताया कि प्रधानमंत्री को वीडियोग्राफी व फोटोग्राफी के माध्यम से परियोजना के बारे में जानकारी दी जाएगी।

07:21 AM, October 21, 2022

प्रधानमंत्री मोदी

नरेंद्र मोदी अपने तय कार्यक्रम के अनुसार विशेष विमान से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे। जहां राज्यपाल गुरमीत सिंह, मुख्य मंत्री पुष्कर सिंह धामी मुख्य सचिव ने उनका स्वागत किया। प्रधानमंत्री मोदी केदारनाथके लिए रवाना हो गए। 8.30 am मंदिर पहुंचेंगे। नौ बजे तक केदारनाथ मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगे। वह केदारनाथ रोपवे परियोजना का शिलान्यास करेंगे।

07:06 AM, October 21, 2022

गौचर हवाई पट्टी में सुरक्षा के इंतजाम चाक-चौबंद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केदारनाथ और बद्रीनाथ यात्रा को लेकर इमरजेंसी के लिहाज से गौचर हवाई पट्टी में सुरक्षा के इंतजाम चाक-चौबंद किए गए हैं। गढ़वाल करन नगन्याल ने पुलिस जवानों के साथ गुरुवार को बैठक की थी। हवाई पट्टी को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। पुलिस के एक डीआईजी, एक एआईजी, तीन एसपी, पांच सीओ, चार इंस्पेक्टर, 16 सब इंस्पेक्टर, छह लेडीज एसआई, 13 हेड कांस्टेबल, 65 जवान और एक कंपनी पीएससी के जवानों को तैनात किया गया है। कुमार पांडेय ने कहा कि व्यवस्थाएं पूरी हैं। , विधायक अनिल नौटियाल पीएम के कार्यक्रम को लेकर बदरीनाथ चले गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *