Samsung Galaxy Z Flip4 Review How Is 90k Smartphone Know whether to buy or not | 90 हजार रुपये वाले Samsung Galaxy Z Flip4 में क्या है खास? जानिए खरीदें या नहीं

Samsung Galaxy Z Flip4 Review: सैमसंग ने 2019 में फोल्डेबल सेगमेंट में कदम रखा और तब से, गैलेक्सी जेड फोल्ड और गैलेक्सी जेड फ्लिप रेंज के डिवाइस कंपनी के फ्लैगशिप लाइनअप का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं. हाल ही में Samsung Galaxy Z Flip4 को लॉन्च किया है. आपके लिए अनबॉक्सिंग वीडियो लेकर आए थे. फोन को इस्तेमाल कर रहे हैं और आज आपके लिए Samsung Galaxy Z Flip4 का रिव्यू लेकर आए हैं. साल जब Samsung Galaxy Z Flip3 लॉन्च हुआ था यूजर्स कम लग रही थी. कंपनी ने इस पर काम किया है. Samsung Galaxy Z Flip4 7.6-इंच का प्राइमरी डिस्प्ले, 1.2-इंच का रियर डिस्प्ले, 12MP+12MP रियर कैमरा सेटअप और 3,700mAh की बैटरी है और इसकी कीमत 89,999 रुपये है. जानते हैं 90 हजार रुपये वाले इस फोन में क्या है खास…

Samsung Galaxy Z Flip4 Review: डिजाइन

Samsung Galaxy Z Flip4 काफी शानदार लगा. को आसानी से मोड़ सकते हैं. में आसानी से रखा जा सकता है. में बोझिल लगेगा. के समय में काफी बड़े वाले फोन आ हैं. लेकिन बड़ी स्क्रीन होने के बावजूद यह छोटी जेब में भी से फिट जाता , फोन फ्लिप हो जाता है. काफी हैंडी भी है, आपको यूज करने में कोई परेशानी नहीं होगी. दें, गैलेक्सी जेड फ्लिप4 का वजन सिर्फ 187 है. रूप से यह सबसे हल्का फ्लैगशिप नहीं है, लेकिन फ्लिप होने के कारण इस्तेमाल करना आसान बनाता है.

जेड फ्लिप4 मैट फिनिश के साथ आता है. यह फिनिश न केवल गैलेक्सी Z Flip4 को धूल और खरोंच के लिए प्रतिरोधी बनाता है, बल्कि हाथ से स्लिप होने से बचाता है. इसके अलावा, सैमसंग ने इस फोल्डेबल फोन के हिंज को भी थर्ड-जेन फ्लिप स्मार्टफोन की तुलना में थोड़ा पतला बनाया है. एल्युमीनियम केस, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन, IPX8 रेटिंग और अंदर की अल्ट्रा थिन ग्लास का ओवरऑल है कि गैलेक्सी Z फ्लिप 4 बहुत टिकाऊ और मजबूत लगता और ऐसा कुछ नहीं जो से जाए.

Samsung Galaxy Z Flip4

Samsung Galaxy Z Flip4 Review: डिस्प्ले

Samsung Galaxy Z Flip4 में 22:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ अंदर की तरफ 7.6 इंच का 120 हर्ट्ज डिस्प्ले है, जो फोन को पारंपरिक स्मार्टफोन की में थोड़ा लंबा और संकरा बनाता है. में आपको कोई परेशानी नहीं आएगा. भी स्क्रीन काफी ब्राइट नजर आएगी. क्रीज की बात करें तो गैलेक्सी Z Flip4 में डिस्प्ले के बीच में एक क्रीज है. कंपनी ने क्रीज पर काम किया है, Flip3 में क्रीज साफ नजर आ रही थी. तो है, गौर पर. कोई वीडियो देखते हैं तो क्रीज नजर नहीं आएगी.

आपको बाहर की तरफ 1.9 का छोटा डिस्प्ले भी मिलता है, जो इसकी क्षमता में सीमित है. से सेल्फी क्लिक करने , आप म्यूजिक कंट्रोल कर सकते हैं, मौसम की जांच कर सकते हैं, अलार्म क्लिक कंट्रोल कर सकते हैं और टाइमर का उपयोग कर सकते हैं. इस साल, कंपनी ने गैलेक्सी Z Flip3 की तुलना में सेकेंडरी डिस्प्ले को अधिक कार्यक्षमता देते हुए अतिरिक्त नियंत्रण जोड़े हैं. अब आप टेक्स्ट मैसेज के लिए क्विक रिप्लाई भेज सकते हैं, कनेक्टेड स्मार्ट डिवाइस को नियंत्रित कर सकते हैं, अपने ईवेंट कैलेंडर और नोटिफिकेशन की जांच कर सकते हैं, अपने कदमों की गिनती की जांच कर सकते हैं और सेकेंडरी डिस्प्ले से अपने – में से किसी एक को कॉल कर सकते हैं. अलावा किसी और चीज के आपको मेन पर जाना होगा.

Samsung Galaxy Z Flip4

Samsung Galaxy Z Flip4 Review: कैमरा

Samsung ने Samsung Galaxy Z Flip सेटअप में कोई बदलाव नहीं किया है. यह डुअल कैमरा सेटअप के आता है की तरफ 12MP का कैमरा और 12MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और अंदर की तरफ 10MP का कैमरा होता है. यह कैमरा सेटअप ठीक वैसा ही है जैसा आपको इसके पुराने Galaxy Z Flip3 स्मार्टफोन में मिलता है. ने फ्लिप 4 के कैमरे में बहुत कम बदलाव किए हैं. यह विशेष रूप से निराशाजनक है क्योंकि कंपनी के कुछ अन्य फ्लैगशिप डिवाइस, जैसे गैलेक्सी एस 22+, फोटो शौकीनों के लिए बेहतर प्रस्ताव पेश करते हैं. आपको परेशानी आएगी. सेकंडरी शानदार करेंगे. भी फोटो काफी क्लियर और ब्राइट नजर आएंगी.

Samsung Galaxy Z Flip4 Review: परफॉर्मेंस

Samsung Galaxy Z Flip4 क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 सिस्टम-ऑन-चिप (SoC) द्वारा संचालित है जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज स्पेस के साथ है. जबकि यह प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 Gen 1 प्रोसेसर पर मामूली अपग्रेड प्रदान करता है जो गैलेक्सी S22 सीरीज को शक्ति देता है, इसका अब तक का ट्रैक रिकॉर्ड शानदार रहा है. काफी देर तक इस्तेमाल किया जा सकता है. भी परफॉर्मेंस में कोई कमी नहीं आएगी. ऐप्स खोले, देखी और कई खेले. भी हैंग किया. फोन Android 12L-आधारित OneUI 4.1 सिस्टम चलाता है. करना आसान है और यह ब्लोटवेयर फ्री एक्सपीरियंस प्रदान करता है

Samsung Galaxy Z Flip4

Samsung Galaxy Z Flip4 Review: बैटरी

यहां बदलाव हैं. Galaxy Z Flip3 3,300mAh बैटरी के साथ आया था, कि वर्तमान युग में किसी भी स्मार्टफोन के लिए बहुत ही कम था. गैलेक्सी Z Flip4 में, सैमसंग ने इस संख्या को बढ़ाकर 3,700mAh कर दिया है, जिससे फोन बिना किसी चार्ज के आसानी दिन दिन तक चल जाता है. छुट्टी के दिन फोन का कम इस्तेमाल कर रहे हैं डेढ़ दिन तक फोन चल सकता है. में शामिल चार्जिंग केबल फोन को लगभग दो से ढाई घंटे चार्ज कर देती है. लेकिन इस केबल को फास्ट चार्जर में प्लग करें, फोन लगभग एक घंटे में जीरो से चला जाता है. में आपको थोड़ा समय लग सकता है.

Samsung Galaxy Z Flip4 Review: नहीं

Samsung Galaxy Z Flip4 How does it work? जवाब है. फ्लिप फोन खरीदना चाहते हैं जो दमदार फीचर्स से लैस तो यही आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है. में इसके अलावा आपको कोई ऑप्शन नहीं मिलता है. रोज के काम को आसान बनाता है. लाइट है. कीमत 89,999 . बजट इतना है तो आपके लिए बेस्ट है. कम भी है तो आप और पैसा ले सकते हैं.

Samsung Galaxy Z Flip4 Unboxing Video Watch Here

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindic .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *