WWE Raw Results in Hindi 10 October 2022 Roman Reigns Brock Lesnar, WWE Raw रिजल्ट्स: ब्रॉक लैसनर ने अपने कट्टर दुश्मन को बुरी तरह पीटकर किया ‘अधमरा’, रोमन रेंस की भाई के साथ हुई अनबन

Raw: WWE रॉ (Raw) का एपिसोड काफी जबरदस्त रहा। WWE ब्रांड के सीजन प्रीमियर को खास बनाया। शो में कई बढ़िया मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। रोमन रेंस (Roman government) ने शो की शुरुआत की। ही DX की अपीयरेंस देखने को मिली। गुड ब्रदर्स (Good Brothers) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की वापसी हुई। टाइटल चेंज भी देखने को मिला। खैर, इस आर्टिकल में हम Rough के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर एक नज़र डालेंगे।

बैकस्टेज DX के सदस्य नज़र आए और यहां पर ट्रिपल एच ने एंट्री की। उन्होंने बताया कि कोई भी अपशब्द उपयोग नहीं करेगा और इसी बीच अन्य सदस्यों ने ऐसा करना शुरू कर दिया। में द गेम भी इस चीज़ में शामिल हो गए।

– WWE Raw द ब्लडलाइन का सैगमेंट

रेंस ने फैंस को उन्हें एकनॉलेज करने के लिए कहा। बाद में कहा कि जो जोर से बात करता है, वो असल में कमजोर होता है। फिर जे उसो का नाम लिया और उनसे बात करने की कोशिश की। सैमी ज़ेन ने ट्राइबल चीफ को रोका और बताया कि रोमन ने उन्हें चीज़ें संभालने का मौका दिया था। करेंगे। ज़ेन ने जे को समझाने की कोशिश की और फिर ब्लडलाइन में सभी की तारीफ की। उसो को अच्छी तरह रहने के लिए कहा। उसो ने रोमन रेंस से बात करने और उन्हें समझने की कोशिश की। थे। बीच मैट रिडल ने एंट्री की और रोमन से लड़ने की इच्छा जताई। चीफ ने इंकार किया और फिर रिडल ने ब्लडलाइन के किसी भी सदस्य को उनके खिलाफ लड़ने के लिए चैलेंज किया। उसो ने सैमी ज़ेन को जवाब देने के लिए कहा और यहां से रिडल और सैमी के बीच सिंगल्स मैच तय हो गया।

– जॉनी गार्गानो vs ऑस्टिन थ्योरी

पूर्व साथियों के बीच इस मैच का सभी को काफी समय से इंतजार था। स्टार्स ने अपने शानदार एक्शन द्वारा प्रभावित किया। में ऑस्टिन थ्योरी जीत के करीब आ गए थे लेकिन जॉनी ने शानदार मोमेंटम हासिल किया। फिनिशर वन फाइनल बीट लगाया और पिन करके जीत हासिल की।

: की हुई

– रे मिस्टीरियो vs चैड गेबल

रेसलिंग के हिसाब से बहुत बढ़िया रहा। ने मैच में लगातार शानदार एक्शन दिखाया। डॉमिनिक मिस्टीरियो और रिया रिप्ली ने रिंगसाइड पर एंट्री की। जारी रहा और ओटिस ने दखल देने की कोशिश की। खैर, अंत में रे मिस्टीरियो ने 619 और स्प्लैश लगाकर गेबल को धराशाई किया और पिन करके जीत दर्ज की। और डॉमिनिक ने उन्हें रिंग में घेरा। मिस्टीरियो ने अपने पिता को उनपर हमला करने के लिए कहा और उनपर थप्पड़ भी जड़ा। बैलर और डेमियन प्रीस्ट ने आकर रे पर हमला करने की कोशिश की। मिस्टीरियो ने खुद को बचाया लेकिन बाद में उनके बेटे ने ही उनपर अटैक कर दिया। चीज़ को लेकर बहुत भावुक नज़र आए और रोने लगे।

: ने जीत हासिल की

– का सैगमेंट

रिया रिप्ली ने बताया कि वो और उनके साथी मिलकर Rough को चलाते हैं और डेमियन प्रीस्ट ने बताया कि वो लगातार इसी तरह से काम करेंगे। साथ ही उन्होंने फिन बैलर की Extreme Rules में जीत को लेकर बात की। फिन बैलर ने बताया कि उन्होंने ऐज को “आई क्विट” कहने पर मजबूर किया। रिप्ली ने कहा कि बेथ फीनिक्स की बुरी हालत करना उन्हें पसंद आया। डॉमिनिक मिस्टीरियो ने बताया कि वो रे को बताना चाहते हैं कि उन्हें उनके नीचे रहकर कैसा लगता था। ने एजे स्टाइल्स को लेकर बात की और कुछ ही देर में स्टाइल्स ने वहां एंट्री की। ने बताया कि वो अपने पुराने दोस्तों के साथ शामिल होना चाहते हैं। घुटने पर आ गए और फिन बैलर को गले लगाया। में बताया कि वो असल में बैलर नहीं बल्कि गुड ब्रदर्स की बात कर रहे थे। OC का रीयूनियन हुआ और उन्होंने मिलकर जजमेंट डे पर बुरी तरह अटैक किया।

कंट्रोल के सदस्य मौजूद थे। काई और इयो स्काई ने बताया कि वो बेली के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। वो बेली को चैंपियन बनाकर रहेंगी और फिर बेली ने कैंडिस लेरे की बुरी हालत करने का दावा किया।

रेंस एरीना से जा रहे थे और जे उसो वहां आए। रेंस ने बताया कि जे और जिमी को यहां रुकना है और तय करना है कि सैमी ज़ेन की जीत हो। सोलो सिकोआ को अपने साथ आने के लिए कहा और इसपर रोमन ने बताया कि वो सोलो को अपने साथ लेकर जा रहे हैं।

– बेली vs कैंडिस लेरे

कैंडिस लेरे का मुकाबला काफी अच्छा रहा। दोनों स्टार्स ने पहली बार रिंग में आमने-सामने आने के बावजूद शानदार तालमेल दिखाया। लग रहा था कि बेली जीत दर्ज करेंगी। , कैंडिस ने अंत में रोलअप की मदद से मैच जीता। बाद स्टेज एरिया पर डैमेज कंट्रोल ने कैंडिस पर हमला किया। उनकी साथियों ने रिंग में भी उनकी बुरी हालत की। ब्लेयर ने आकर कैंडिस को बचाने की कोशिश की लेकिन डैमेज कंट्रोल ने उनपर भी अटैक किया।

: की हुई

ने अपने पति द मिज़ को एक बेसबॉल बैट गिफ्ट किया।

– का बर्थडे सेलिब्रेशन

मिज़ अपनी पत्नी द्वारा दिए गए गिफ्ट से खुश थे। बैट और बड़ी बॉल्स मिली थी। में मिज़ ने एक गिफ्ट खोला और इसमें डेक्सटर लूमिस का सिर नज़र आया। सारे गिफ्ट्स को तबाह किया लेकिन इसमें लूमिस नहीं थे। अचानक से पूर्व NXT स्टार ने आकर मिज़ पर स्लीपर होल्ड लगाया और इसी दौरान मिज़ ने गलती से अपनी पत्नी को केक में धक्का दे दिया। मिज़ और मरीस दोनों एक-एक करके भाग गए। लूमिस ने मिज़ को गिफ्ट में मिली बॉल्स को चाकू से फोड़ दिया और फिर केक भी खा लिया।

Extreme rules में खतरनाक मैच लड़ने के कारण सैथ रॉलिंस के पेट पर पट्टा लगा हुआ था।

DX ने बैकस्टेज लोकल सुपरस्टार्स को ओमोस के खिलाफ लड़ने से पहले मोटिवेट किया। इसी बीच द मिज़ ने एंट्री की और DX से ट्रिपल एच के बारे में पूछा। डेक्सटर की हरकत से खुश नहीं थे और फिर रोड डॉग ने मिज़ को डेक्सटर लूमिस से लड़ने के लिए कहा। अगर इस मैच में मिज़ की जीत होती है तो डेक्सटर हमेशा के लिए WWE से चले जाएंगे। अगर लूमिस ने मैच जीता तो फिर उन्हें WWE कॉन्ट्रैक्ट और द मिज़ को मिले गिफ्ट्स भी मिल जाएंगे।

– ओमोस vs लोकल सुपरस्टार्स

लोकल सुपरस्टार्स की बहुत ही बुरी हालत की। दोनों पर अटैक किया और फिर एक रेसलर पर चौकस्लैम लगाया। पैरों से पिन करके जीत दर्ज की। बाद भी उन्होंने दोनों स्टार्स पर अटैक किया।

: की हुई हुई

– का सैगमेंट

ने प्रोमो कट किया। उन्होंने बताया कि वो ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस समेत कई दिग्गजों को हरा चुके हैं। सैथ रॉलिंस को लगता है कि वो उन्हें हरा सकते हैं। बीच ब्रॉक लैसनर ने एंट्री की और उन्होंने आकर बॉबी को कंफ्रंट किया। लैसनर ने लैश्ले पर दो F5 लगाए और एक जर्मन सुप्लेक्स देकर सभी को चौंका दिया। ही ऑल माइटी पर Kimura Lock लगाया। अपने दुश्मन बॉबी पर इस तरह का हमला करके उन्हें अधमरा कर दिया।

– बॉबी लैश्ले vs सैथ रॉलिंस (यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच)

को बैकस्टेज ले जाया जा रहा था। सैथ ने आकर कहा कि लैश्ले डरपोक हैं और बताया कि वो अपने देश का नाम खराब कर रहे हैं। लैश्ले ने रिंग में आकर मैच लड़ा। रॉलिंस ने मैच को जल्दी खत्म करने की कोशिश की। , ने उन्हें कड़ी टक्कर दी। खैर, सैथ ने अंत में दो स्टॉम्प लगाकर मैच जीता और टाइटल पर कब्जा किया।

: नए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बने

बॉबी लैश्ले ने अपनी हार के बाद ब्रॉक लैसनर को अगले हफ्ते Rough में बुलाया।

WWE किया कि अगले हफ्ते इलायस की वापसी होने वाली है।

– मैट रिडल vs सैमी ज़ेन

काफी रहा। में सैमी ज़ेन और जे उसो के बीच अनबन देखने को मिलती रही। , मैच जारी रहा और दोनों स्टार्स का प्रदर्शन देखने लायक था। रिंगसाइड पर रिडल लगातार सैमी पर अटैक कर रहे थे। , जे उसो ने जिमी को उन्हें बचाने से रोका। रिंग में मैट ने उनपर RKO लगाया और पिन करके जीत दर्ज की।

: की हुई

– DX सेलिब्रेशन सैगमेंट

DX ने अपनी 25वीं सालगिरह सेलिब्रेट करने के लिए एंट्री की। ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स, रोड डॉग और एक्स पैक नज़र आए और उन्होंने प्रोमो कट किया। ने चायना को ट्रिब्यूट दिया। ने खुद को इंट्रोड्यूस किया। ट्रिपल एच ने बताया कि DX को बने 25 साल हो गए हैं और माइकल्स ने कहा कि उन्हें इसपर भरोसा नहीं हो रहा है। ने सभी को धन्यवाद किया। शॉन माइकल्स ने बताया कि अगर वो 25 साल बाद फिर आते हैं तो यह बड़ी बात होगी। के साथ सेलिब्रेशन किया और सैगमेंट खत्म हुआ।

इस तरह Raw के धमाकेदार एपिसोड का अंत हुआ।

WWE रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page s

Quick Links

More from Sportskeeda

Edited by Ujjaval Palanpure


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *